छत्तीसगढ़

गरीब बच्चों के बीच खुशियां बांटने पहुंचे छालीवुड स्टार अखिलेश पांडे

मनमोहन पात्रे

बिलासपुर।

नेचर बॉडी साइंस क्लब के तत्वाधान में आज हरित दिवाली स्वस्थ दिवाली कार्यक्रम में आज गरीब बच्चों को दिया वितरण किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता अखिलेश पांडे ने गरीब बच्चों को दीया बांटकर उन्हें अच्छे तरीके से दिवाली मनाने को कहा गया।

इस दौरान भारत माता स्कूल के भी बहुत से बच्चे वहां उपस्थित रहे अखिलेश ने अपने संबोधन में उन बच्चों को कहा कि अगर आप अपने पटाखों में से थोड़े बहुत फटाके और मिठाई अगर गरीब बच्चों को देंगे तो इससे उन बच्चों की भी दिवाली अच्छे से मन जाएगी और सभी बच्चे प्रसन्न रहेंगे।

इस दौरान अखिलेश ने सभी बच्चों को हरित दिवाली स्वस्थ दिवाली की शपथ भी दिलाई इस शपथ में कहा गया की वातावरण को शुद्ध रखेंगे और प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाएंगे जब हमने अखिलेश से बात की तब उन्होंने बताया कि उन्हें पानू हलधर का बुलावा आया था इस नेक कार्य के लिए और उन्होंने सहर्ष ही इस निमंत्रण को स्वीकार किया और बताया कि खुशियां बांटना ही उनके जीवन का मकसद है पिछले साल अखिलेश ने उज्जैन में गरीब बच्चों के साथ दिवाली मनाई थी और इस साल भी उनका यही प्रयास रहेगा कि वह गरीब बच्चों के साथ ही दिवाली मनाए और उन्हें खुशियां बांटे।

साथ ही अखिलेश ने नेचर बॉडी साइंस क्लब के संचालक पानू हलधर की तारीफ करते हुए कहा कि इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद के पात्र हैं और वह उनके इन नेक कार्यों के लिए उनके साथ खड़े हैं रहेंगे।

इस दौरान उपस्थित बच्चे बहुत उत्साहित नजर आए और अखिलेश के साथ सेल्फी लेने के लिए काफी उत्साहित दिखे और अखिलेश में सभी बच्चों को बड़े प्यार से खिलाया और उनके साथ सेल्फी ली।

Tags
advt