छत्तीसगढ़

दीवाली में सरकार ने महंगाई से लोगों का दिवालिया निकाल दिया है : मनीष तिवारी

रायपुर :

चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है । इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीयमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष तिवारी रायपुर पहुचे थे । मनीष तिवारी ने रायपुर कांग्रेस भवन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला ।

मनीष तिवारी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश के लोगों का दिवालिया निकाल दिया है । आलम ये है की हर घर का बजट बिगड़ा हुआ है और जनता त्राहि त्राहि कर रही है । मनीष तिवारी ने कहा कि अर्थ और अर्थव्यवस्था एक ऐसा मुद्दा है जो हर गृहणी चुनते है लेकिन भाजपा ने अर्थ का अनर्थ कर दिया है । भाजपा सरकार ने 11 लाख करोड़ रुपया टेक्स लगाकर लोगों की जेब से निकाल कर अपना जेब भर रहे हैं ।

महंगाई से सबसे बड़ी मार भारत के किसानों को पड़ी है । तिवारी ने कहा कि पिछले 53 महीने में कच्चे तेल की कीमत करीब 50 डॉलर कम हुआ है । तिवारी का कहना है कि यूपीए की सरकार के दौरान कच्चे तेल की कीमत बढ़ी हुई थी लेकिन पेट्रोल की कीमत उस दौरान कम था । डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट को लेकर मनीष तिवारी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 53 महीने में रुपये में ज्यादा गिरावट आई है ।

Tags
advt