छत्तीसगढ़

सांसद अभिषेक सिंह ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

-सेक्टरों की बैठक मे कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह

राजनांदगांव।

राजनांदगांव जिले की सभी छः विधानसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशीयों को विजयी बनाने के अभियान मे सक्रिय रूप से जुटे हुए बूथ एवं सेक्टरों के प्रभारीयों में जोश भरने की दृष्टि से क्षेत्रिय सांसद अभिषेक सिंह ने आज अनेक सेक्टरों के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं के महत्व को बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है।

कार्यकर्ताओं के बल पर ही आज प्रदेश मे पिछ़ले पन्द्रह वर्षो से एवं देश मे पिछ़ले चार वर्षों से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व मे सरकार बनी है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव के समय ही नही बल्कि पुरे वर्ष भर सक्रिय रहकर सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारकर उसके वास्तविक हकदार व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य करता है। तभी भाजपा सरकार की योजनाएं जन-जन के बीच पहुंचकर लोकप्रिय हो रही है।

आज सांसद श्री सिंह ने ड़ोंगरगांव विधानसभा के मोखली में सेक्टर के सोलह ग्रामों से आए हुए सेक्टर एवं बूथ प्रभारीयों की बैठक में उक्ताशय के विचार व्यक्त किए।

भाजपा मीड़िया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मोखली मे आयोतिज बैठक मे प्रमुख रूप से विधानसभा प्रभारी दिनेश गांधी उपस्थित थे। बैठक मे उपस्थित रामपुर, बनभेड़ी, जंगलपुर, कोटरासरार, टोलागांव, मोहभट्टा, मोखली, सुखरी, छुईखदान, सोनेसरार, करमतरा, मरेठा नवागांव, संबलपुर, भोथली, कातुलबोड़, भाटागांव, सीर्रीभाटा ग्रामों के सभी प्रभारी कार्यकर्ताओं ने सांसद सिंह के उद्बोधन के पश्चात भाजपा जिंदाबाद, डा. रमन जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाते हुए उत्साह का प्रदर्शन किया एवं और अधिक सक्रिय होते हुए चुनाव अभियान मे जुटकर कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी मधुसुदन यादव को भारी मतों से विजयी बनाकर सात नम्बर के स्थान पर ग्यारह दिसम्बर को भव्य रूप से पुरे प्रदेश मे दीपावली का त्यौंहार मनाएं जाने का विश्वास दिलाया।

कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए सिंह ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक व्यक्ति मतदान करें एवं भाजपा के वोट का प्रतिशत बढ़े इसके लिए भी हमें प्रयास करना है। श्री सिंह ने खुज्जी सेक्टर एवं आसरा सेक्टर की भी बैठक में कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए उनमें जोश का संचार किया।

Tags
advt